शिफ्ट 2: निरंतर

शिफ्ट 2: निरंतर

शिफ्ट 2: कंटीन्यूअस शिफ्ट 2: अनलेशेड (जिसे स्पीड फॉर स्पीड के रूप में भी जाना जाता है: शिफ्ट 2 – अनलाइशेड एक रेसिंग वीडियो गेम है, नीड फॉर स्पीड सीरीज़ की सत्रहवीं किस्त है। इसे लाइट मेडल स्टूडियो और इलेक्ट्रॉनिक द्वारा विकसित किया गया था। कला द्वारा पोस्ट किया गया। अप्रैल 2011 में दुनिया भर में रिलीज़ किया गया था।

शिफ्ट 2: 145 कारों पर जारी किए गए फ़ीचर जिनमें 375 से अधिक निर्माता और 36 से अधिक विभिन्न ट्रैक शामिल हैं, जिसमें खिलाड़ी कई दौड़ में भाग ले सकते हैं। खिलाड़ी ऑनलाइन प्रतिस्पर्धा भी कर सकते हैं। खेल में तीन नए अतिरिक्त शामिल हैं: हेलमेट कैमरा, रात रेसिंग और ऑटोलॉगस फ़ीचर स्पीड की आवश्यकता के साथ की पेशकश की: हॉट पीछा

शिफ्ट 2: निरंतर

 

गेमप्ले

शिफ्ट 2: सतत शिफ्ट 2 का दावा है कि उनके करियर के दौरान, वर्चुअल रेसर्स ने विभिन्न मोटरस्पोर्ट्स में प्रामाणिक और वास्तविक जीवन गतिशील दुर्घटना भौतिकी, गहन विस्तृत वास्तविक दुनिया कारों, ड्राइवरों और पटरियों के साथ रेसिंग सिम्युलेटर शैलियों प्रदान करके भाग लिया। ड्राफ्टिंग, मांसपेशियों की कार रेसिंग, रेट्रो कार रेसिंग, धीरज दौड़ और सर्किट प्रतियोगिताओं (यानी FIAGT3 यूरोपीय चैंपियनशिप) – एक FIAGT1 विश्व चैंपियन बनने की उम्मीद में अपने ड्राइविंग कौशल में सुधार करने के लिए। बनाए।

कैरियर मोड में, ओवेन गुटेन, फॉर्मूला डी चैंपियन, खिलाड़ी को अपने करियर के दौरान गाइड करते हैं, कार को ऑटोलॉजिंग करते हैं, खिलाड़ी को सिखाते हैं कि कैसे प्रवाह करना है, इसलिए खिलाड़ी FIAGT3 और वर्क्स सीरीज की ओर मुड़ सकता है। जाएगा। इसके बाद, वह FIAGT1 चैम्पियनशिप में जाना शुरू करता है। गुटेन पेशी श्रृंखला में भी होंगे। करियर मोड में रेट्रो सीरीज़ में फॉर्मूला डी ड्राइवर डैरन मैकनामारा, स्टैंडिंग माइल (डीएलसी) सीरीज़ में क्रिस रोडियो, टाइम अटैक और ड्रैग रेसिंग (डीएलसी) सीरीज़ में एरिक और मार्क कोजिला, काम सीरीज़ में माइक विडट, पैट्रिक न्यूटनलैंड। शामिल हैं। FIAGT3 श्रृंखला में, एंड्योरेंस सीरीज़ में टॉमी मिलनर, FIAGT1 सीरीज़ में मैट पॉवर्स इन द लीजेंड्स (DLC) सीरीज़ और जेमी कैंपबेल वाल्टर।

शिफ्ट 2: निरंतर

शिफ्ट 2: जारी कार में कैमरा दृश्य के अलावा, शिफ्ट 2 में एक ‘हेलमेट कैमरा’ भी शामिल है जिसमें खिलाड़ी अपने ड्राइवर को देखता है। हेलमेट कैमरा चालक के सिर के साथ चलता है, और खिलाड़ी के गिरने पर कार के कोने दिखाई देने और पीछे हटने पर दूसरी तरफ से खींचे जा रहे हैं। जब कार की गति बढ़ जाती है, तो स्क्रीन के किनारों को सुरंग की नकल करने के लिए धुंधला कर दिया जाएगा, जो ड्राइवरों को दौड़ के दौरान से बचना होगा। शिफ्ट 2 की नाइट रेसिंग और भी अधिक उन्नत दिखती है, हेडलाइट्स मंद होने या क्षतिग्रस्त होने पर पूरी तरह से बंद हो जाती हैं, जिससे खिलाड़ी की दृष्टि अधिक संकीर्ण हो जाती है।

शिफ्ट 2: ऑटोलॉगस प्रणाली अब ‘स्पीड डीएनए की आवश्यकता’ है। सिस्टम कम से कम एक ही डिजाइन में Shift 2 में दिखाई देता है, लेकिन इसमें अतिरिक्त विशेषताएं हैं जो न केवल अनूठी घटनाओं के लिए ट्रैक समय प्रदान करती हैं, बल्कि तेज रेसिंग, ट्रैक प्रकार और मोटर वाहन अनुशासन के लिए भी हैं। आधारित डेटा अलग से। मूल रूप से इसका मतलब यह है कि ऑटोलॉग सिर्फ एक प्रणाली की तुलना में बहुत अधिक है जो खिलाड़ी के मित्र-काल को दर्शाता है कि कैसे, या कब, उन्होंने अपने करियर के दौरान उन्हें स्थापित किया।

शिफ्ट 2: वर्तमान में शिफ्ट 2 में रेसिंग और ट्यूनिंग के लिए 140 से अधिक लाइसेंस प्राप्त वाहन उपलब्ध हैं, जो कि फोर्ज़ा मोटरस्पोर्ट 4 और ग्रीन टॉर्सो 6 जैसे रेसिंग सिम में पाई जाने वाली 1,200 कारों की तुलना में एक छोटी संख्या है। इसमें केवल आवश्यक स्पीडस्टर हैं। बाथर्स्ट, स्पा-फ़्रैंकोमार्क्स और सुज़ुकी के साथ-साथ लंदन और शंघाई शहर जैसे प्रसिद्ध सर्किट सहित 40 वास्तविक दुनिया के गंतव्य भी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *